Wednesday, October 16, 2024
HomeBilaspur Newsडिवाइडर से टकराई बाइक, 23 साल के सौरभ की दर्दनाक मौत

डिवाइडर से टकराई बाइक, 23 साल के सौरभ की दर्दनाक मौत

बिलासपुर के झंडूता (Jhanduta Bilaspur) थाना क्षेत्र के अंतर्गत बैहनाजट्टा में फोरलेन कीरतपुर-नेरचौक (four lane Kiratpur-Nerchowk) पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई और पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। महिला का इलाज एम्स बिलासपुर (AIIMS Bilaspur) में चल रहा है।

आपको बता दे की हादसा बुधवार शाम को हुआ। पुलिस को दिए बयान में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि शाम के समय मंडी भराड़ी से भगेड़ की ओर से जा रही एक तेज रफ्तार बाइक बैहनाजट्टा में हनुमान मंदिर के पास फोरलेन के डिवाइडर से टकरा गई। पीछे बैठी महिला और बाइक चला रहा युवक हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने एक निजी कार से दोनों को एम्स पहुंचाया। वहां युवक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान सौरभ शर्मा (23) निवासी गांव ठाण डाकघर बरोटी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी (Baroti tehsil Sundernagar district Mandi) के रूप में हुई है। घायल महिला की पहचान सीमा निवासी बलोह जिला बिलासपुर (Baloh, District Bilaspur) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार महिला अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है। मामले की पुष्टि DSP Headquarters Madan Dhiman ने की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular