Friday, September 20, 2024
HomeHimachal Newsमटर से लदे ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की दर्दनाक मौत

मटर से लदे ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की दर्दनाक मौत

जिला किन्नौर के राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर भावानगर के पास मटर से लदे एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान चालक संदीप चौहान (40) पुत्र ओम प्रकाश निवासी नौहराधार जिला सिरमौर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह लगभग 6:30 बजे एक स्थानीय महिला ने पुलिस थाना भावानगर में ट्रक के गहरी खाई में गिरने की सूचना दी।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना भावानगर तथा अग्निशमन चौकी भावानागर की टीमें घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान एक ट्रक (एचपी 71-9407) को राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 से लगभग 200 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरा हुआ पाया, जिसका चालक लापता था। पुलिस व अग्निशमन चौकी की टीमों ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान चलाया तथा लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी भावानगर पहुंचाया।

SDPO Bhavnagar Raj Kumar Verma ने बताया कि मामले की छानबीन कर पता चला कि चालक ट्रक में काजा से मटर लेकर शिमला जा रहा था परंतु रात्रि लगभग 2:30 बजे भावानगर के पास ट्रक गहरी खाई में जा गिरा, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं चालक के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है तथा परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular