Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsएक्टिवा और कार की टक्कर से स्कूटी चालक रोहित की दर्दनाक मौत

एक्टिवा और कार की टक्कर से स्कूटी चालक रोहित की दर्दनाक मौत

ऊना जिला के पुलिस थाना बंगाणा के तहत बडूही चौक पर कार व एक्टिवा की टक्कर में 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि एक्टिवा सवार दूसरा युवक घायल हुआ है। घायल युवक को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रैफर कर दिया गया है। बंगाणा पुलिस (Bangana police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Regional Hospital Una) भेज दिया। वहीं कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात्रि को रोहित कुमार निवासी डीहर स्कूटी पर मुनीष कुमार निवासी अंबेहड़ा के साथ चौकी मन्यार से अंब की ओर जा रहे थे। इस दौरान बडूही चौक पर एक कार के साथ टक्कर हो गई।

हादसे में घायल रोहित कुमार व मुनीष कुमार को एंबुलेंस में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया जा रहा था कि रास्ते में रोहित कुमार की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल मुनीष कुमार को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। मृतक की पहचान रोहित कुमार (35) पुत्र वतन सिंह निवासी डीहर, बंगाणा के रूप में हुई है।

Una Superintendent of Police Rakesh Singh ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना के संदर्भ में कार चालक ऐशले पुरी निवासी अप्पर सलोह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular