Friday, September 20, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : रक्षाबंधन के दिन बहन ने खो दिया 34 साल...

अति दुखद : रक्षाबंधन के दिन बहन ने खो दिया 34 साल का भाई

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट (Sarkaghat Mandi district) में रक्षाबंधन के दिन बहन ने अपने भाई को खो दिया. 34 साल के भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. बहन की राखी (Rakshabandan) बांधने से तमन्ना अधूरी रही गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सरकाघाट उपमंडल के मसेरन की चमियार पंचायत के किरण कुमार पुत्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने चचेरे भाई प्रवीण कुमार पुत्र कुलदीप चंद के साथ हरियाणा के अंबाला के लालड़ू (Lalru Ambala Haryana) में तोलिया बनाने वाली कंपनी में काम करते थे. सोमवार को अपने घर कार से रक्षाबंधन मनाने आ रहे थे और कार को प्रवीण कुमार चला रहा था. इस दौरान जब वह जब वे बलद्वाड़ा के प्लासी सत्संग घर के पास पहुंचे तो प्रवीण कुमार ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार नाले में गिर गई. इस दौरान प्रवीण कुमार की मौत हो गई और शिकायतकर्ता किरण कुमार बुरी तरह से घायल हो गया.

लोगों ने गाड़ी से बाहर निकाला

गाड़ी के गिरने की आवाज़ सुनकर आसपास के लोगों ने दोनों को कार में से निकाला और उन्हें एक निजी वाहन में Community Health Center Baldawara ले आए, जहां डाक्टरों ने प्रवीण कुमार को मृत घोषित कर दिया और घायल किरण कुमार को अस्पताल में दाखिल कर दिय. घटना की सूचना अस्पताल के डाक्टर ने पुलिस को दी और पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया और फिर शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर उसके स्वजनों को सौंप दिया. डीएसपी संजीव गौतम ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर, राखी के त्योहार के दिन घर में मातम पसर गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular