Wednesday, October 16, 2024
HomeHimachal NewsCampus Interview : 30 अगस्त को 40 पदों के लिए होगा कैंपस...

Campus Interview : 30 अगस्त को 40 पदों के लिए होगा कैंपस इंटरव्यू

सोलन ज़िला रोज़गार कार्यालय में 30 अगस्त को 40 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू (Campus interview) आयोजित किया जा रहा है। यह जानकारी District Employment Officer Solan Jagdish Kumar द्वारा दी गई है। उन्होंने कहा कि इन 40 पदों में मैसर्ज़ सिस्कैम फार्मोक्रेट्स सोलन (Syscam Pharmocrats Solan) में 5 पद, मैसर्ज़ क्लब महिन्द्रा कण्डाघाट (M/s Club Mahindra Kandaghat) में 14 पद व मैसर्ज़ इंडोरामा प्राईवेट लिमिटिड बद्दी में अप्रेंटिस के 21 पद हैं। इन सभी पदों की भर्ती के लिए कैंपस इंटरव्यू 30 अगस्त को ज़िला रोज़गार कार्यालय में आयोजित किए जाएंगे।

जगदीश कुमार ने कहा कि मैसर्ज़ सिस्कैम फार्मोक्रेट्स सोलन में 05 पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता बी.फार्मा, एम.फार्मा, बी.एस.सी. कैमिस्ट्री व आयु 21 से 34 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैसर्ज़ क्लब महिन्द्रा कण्डाघाट में 14 पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता होटल मैनेजमेंट, डिप्लोमा इन स्पा थैरेपिस्ट, एम.ए. म्यूजिक अथवा डांस व आयु 18 से 27 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।

मैसर्ज़ इंडोरामा प्राईवेट लिमिटिड बद्दी में भर्ती

उन्होंने कहा कि मैसर्ज़ इंडोरामा प्राईवेट लिमिटिड बद्दी (M/s Indorama Private Limited Baddi) में अप्रेंटिस के 21 पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं, डिप्लोमा इन फायर एण्ड सेफ्टी, आई.टी.आई., फिटर, मशीनिस्ट, मैकेनिक इंस्ट्रूमेंट व आयु वर्ग 20 से 26 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।

ज़िला रोज़गार अधिकारी ने कहा कि उक्त 40 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू ज़िला रोज़गार कार्यालय सोलन में 30 अगस्त को प्रातः 10.30 बजे आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उक्त पदों की विस्तृत जानकारी के लिए आवेदक विभागीय पोर्टल ई.ई.एम.आई.एस. पर लॉग इन प्राप्त कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए फ़ोन नंबर का उपयोग करें

उन्होंने कहा कि पंजीकरण के लिए उम्मीदवारों को ई.ई.एम.आई.एस. पर कैंडिडेट लॉगइन टैब के माध्यम से पंजीकृत करने के उपरांत अपनी रजिस्ट्रेशन प्रोफाइल पर अधिसूचित रिक्तियों के लिए अपनी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर आवेदन कर सकते है। उन्होंने कहा कि आवेदन करने से पूर्व प्रत्येक आवेदक का नाम रोज़गार कार्यालय में पंजीकृत होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01792-227242 तथा मोबाईल 78768-26291 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular