HomeHimachal Newsदिल्ली तलब किए गए सीएम जयराम, राजनीतिक गलियारों में चढ़ा सियासी पारा

दिल्ली तलब किए गए सीएम जयराम, राजनीतिक गलियारों में चढ़ा सियासी पारा

- Advertisement -

भाजपा हाईकमान ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मंगलवार को नई दिल्ली तलब किया है। इससे राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चा है। गुजरात प्रकरण के एकदम बाद जयराम ठाकुर को शिमला पहुंचते ही फिर से बुलाने के इस घटनाक्रम ने प्रदेश के राजनेताओं को चौंका दिया है। कांग्रेस नेताओं को तो इससे सीएम को घेरने का मौका मिल गया है। वे यहां तक कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री जयराम को हटाया जा रहा है। 

मुख्यमंत्री इससे पहले बुधवार को नई दिल्ली गए थे। उनकी बुधवार देर रात को भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से बात हुई थी। वीरवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भी हिमाचल आने का न्योता देने और केंद्रीय मंत्रियों से मिलने के बाद वह उज्जैन चले गए थे। रविवार को ही नई दिल्ली से शिमला पहुंचे थे कि उन्हें फिर से हाईकमान का बुलावा आ गया।

सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार दोपहर या इसके बाद नड्डा से मिलेंगे। वह उनसे उपचुनाव की तैयारियों पर भी बातचीत करेंगे, क्योंकि भारतीय निर्वाचन आयोग से भी जल्दी चुनाव करवाने के संकेत मिल रहे हैं। सरकार और संगठन के कामकाज तथा अन्य विषयों पर भी चर्चा करेंगे। 

वहीं, कुल्लू के ढालपुर में कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कांग्रेस के दूल्हे की चिंता न करें। अपनी चिंता करें। कहीं ऐसा न हो कि रातोंरात चेहरा बदल जाए। अभी तक भाजपा पांच मुख्यमंत्रियों को बदल चुकी है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया में पढ़ा है कि पांच नहीं, छह मुख्यमंत्री बदलने हैं। इसलिए जयराम ठाकुर अपनी कुर्सी बचा लें। 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular