HomeHimachal Newsहिमाचल : गहरी खाई में जा गिरी कार, चालक की मौत

हिमाचल : गहरी खाई में जा गिरी कार, चालक की मौत

In Mandi district of Himachal Pradesh, one person was killed, while another was seriously injured after a car fell into a deep gorge at a place called Parua under Sarkaghat sub-division.

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाले परूआ नामक स्थान पर बीती रात एक कार के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

जानकारी के अनुसार, गाहर पंचायत के लोअर पट्टा गांव में एक घर में चर्तुवार्षिक श्राद्ध चला हुआ था. श्राद्ध में खाना बनाने आए रसोईए को उसके घर छोड़ने के लिए दयाल चंद और जोगिंद्रपाल आल्टो कार में गए हुए थे. वापिस लौटते वक्त परूआ नामक स्थान पर इनकी कार अनियंत्रित होकर 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी. कार गिरने पर जोर की आवाज हुई और इसे सुनकर गांव के लोग जाग गए और तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़े.

लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

गांव के लोगों ने दोनों को कड़ी मशक्कत के बाद सड़क पर पहुंचाया, जहां से निजी वाहनों के माध्यम से सरकाघाट अस्पताल ले गए. यहां पर डाक्टरों ने दयाल चंद को मृत घोषित कर दिया, जबकि जोगिंद्रपाल को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज नेरचौक रैफर कर दिया गया है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला तेज रफ्तारी का प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular