HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, सेना के...

अति दर्दनाक : अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, सेना के जवान समेत 2 की मौत

- Advertisement -

हादसे में सेना के जवान समेत दो युवकों की मौत हो गई है। इनमें दिनेश सेना का जवान है, जो अवकाश पर घर आया था।

चल्होग-सल्याणी सड़क पर सल्याणी चौक के समीप रविवार रात करीब डेढ़ बजे एक कार बेकाबू होकर 200 मीटर खाई में लुढ़क गई। हादसे में सेना के जवान समेत दो युवकों की मौत हो गई है। एक अन्य सवार को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान 28 वर्षीय उमेश चंद पुत्र प्रकाश चंद और 28 वर्षीय दिनेश चंद पुत्र जयचंद गांव सल्याणी के रूप में हुई है।

इनमें दिनेश सेना का जवान है, जो अवकाश पर घर आया था। दोनों में गहरी दोस्ती थी। वहीं, कार चालक व मालिक घायल राकेश कुमार पुत्र हुकम चंद निवासी सल्याणी को सरकाघाट अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक देर रात करीब एक बजे सल्याणी चौक के समीप कार के गिरने से जोर से धमाका हुआ और लोग उठ गए। कार की लाइटें जली देख लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और सोमवार दोपहर तक पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। घायल को ग्रामीणों की मदद से पुलिस के पहुंचने से पहले ही अस्पताल पहुंचाया जा चुका था।  डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। रात को तीनों कार लेकर घर की ओर जा रहे थे। 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular