Thursday, September 19, 2024
HomeHamirpur newsहादसा : ड्राइवर को नींद की झपकी आने से खाई में गिरी...

हादसा : ड्राइवर को नींद की झपकी आने से खाई में गिरी कार

Sujanpur Hamirpur News : दिल्ली से दमण लाहड़ जा रही एक कार के खाई में गिरने से 3 लोग घायल हुए है। जानकारी के अनुसार अपनी निजी कार में एक ही परिवार के 3 सदस्य, जिसमें वाहन चालक विकास राणा, उसके पिता रतन चंद राणा व माता संतोष कुमारी बैठे थे।

आपको बता दे की आज सुबह करीब 7.15 बजे वाहन चालक को नींद की झपकी आ गई और वह कार से नियंत्रण खो बैठा जिस कारण कार अप्पर छौंटा पैट्रोल पंप के पास करीब 100 फुट गहरी खाई में जा गिरी। थाना सुजानपुर प्रभारी मस्त राम ने बताया कि स्थानीय लोगों, पुलिस जवानों व फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों की सहायता से खाई में गिरी कार से तीनों को कड़ी मशक्कत के साथ क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाल कर सड़क तक पहुंचाया।

इसके बाद घायल हुए तीनों लोगों को सिविल अस्पताल सुजानपुर पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को मैडीकल कॉलेज हमीरपुर रैफर किया गया। थाना प्रभारी मस्त राम ने बताया कि बीते बुधवार की रात को हुए इस घटनाक्रम में जख्मी हुए एक ही परिवार के 3 सदस्य तहसील थुरल के तहत आने वाले गांव दमण लाहड़ से संबंध रखते हैं। उन्होंने बताया कि वाहन चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular