Homeपांवटा साहिबBreaking News : नवजात शिशुओं के मिले शव, लोगों में सनसनी

Breaking News : नवजात शिशुओं के मिले शव, लोगों में सनसनी

- Advertisement -

इस दुनिया में ना जाने कितने ही लोग होंगे, जो औलाद को पाने की हसरत लिए ईश्वर के दर दर पर जाकर मन्नत मानते हैं, लेकिन उन्हें औलाद का सुख नहीं मिल पाता है। ठीक इसके उलट कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें औलाद नसीब होती है, लेकिन अगर ऐसा कोई दिल दहलाने वाले कारनामे को अंजाम देते हुए मासूम नवजात शिशुओं को नदी में बहा दें तो इससे असहनीय बात और क्या हो सकती है। जी हां कुछ इसी तरह का एक मामला रामपुर में उस समय देखने को मिला जब एक नदी में दो नवजात शिशुओं के शव नदी के पानी में तैरते हुए मिले। हालांकि आसपास के लोगों द्वारा उनको पानी से निकालकर नदी के आसपास दफना दिया गया है।

रामपुर के थाना बिलासपुर स्थित भाखड़ा नदी के पानी में दो नवजात शिशुओं के शव तैरते हुए देखकर लोगों ने अपने दांतों तले उंगलियां दबा ली। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना ने लोगों को सकते में ला दिया। किसी ने बीते दिन भी ऐसी ही काली करतूत को अंजाम देते हुए एक नवजात शिशु के शव को नदी में फेंक दिया था और जिसे आसपास के लोगों द्वारा बाहर निकाल कर दफना दिया गया, लेकिन अब फिर से 2 नवजात शिशुओं के पानी में तैरते हुए शवों ने लोगों को दांतो तले अपनी उंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया है। इन दोनों शवों को भी लोगों द्वारा पहले की तरह पानी से निकालकर दफना दिया गया है। हालांकि इस पूरी घटना की चर्चा के बाद भी पुलिस ने किसी तरह की जांच करने की जहमत अब तक नहीं उठाई है। जबकि यह क्षेत्र योगी सरकार के राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख की जन्म एवं कर्मभूमि है।

स्थानीय निवासी वीरेंद्र सिंह के मुताबिक बच्चे का एक शव हमें कल मिला था और उसे हमने तुरंत ही दबा दिया था और आज फिर लड़कों ने बताया कि दो बच्चे और पड़े हैं एक लड़का और एक लड़की हम नाम से इधर आ गए और इन्हें भी निकाल कर दबा दिया 3 बच्चे मिले हैं। एक कल मिला था और दो आज मिले हैं। अब यह पता नहीं चल पा रहा है कि यह कौन डाल रहा है। हम लोग उस की ताक में हैं जितनी हमारी पूरी डैम कॉलोनी है, देखेंगे कि यह बच्चे कौन फेंक रहा है। हम उसको पकड़ेंगे दोनों बच्चों को दफन कर दिया है, कोई पुलिस वाला नहीं आया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular