Thursday, September 19, 2024
HomeChamba Newsहिमाचल में 24 साल के युवक की चाकू घोंपकर हत्या

हिमाचल में 24 साल के युवक की चाकू घोंपकर हत्या

चम्बा के भटियात क्षेत्र के चुवाड़ी में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। युवक की पहचान निखिल ठाकुर (24) पुत्र चरण सिंह निवासी गांव मैहला डाकघर डनी तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। मामले में संलिप्त 4 युवकों को हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा एक फरार है।

आपको बता दे की युवक निखिल ठाकुर रविवार को चुवाड़ी छिंज मेले में गया था। रात को मेला खत्म होने के बाद अपनी कार में घर वापस लौट रहा था। इस दौरान मेला स्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित जतरूण वर्षाशालिका के पास कुछ स्थानीय युवकों के साथ कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि स्थानीय युवकों ने उसे चाकू घोंप दिया। घटना के बाद युवक को उपचार के लिए नूरपुर अस्पताल पहुंचाया गया।

इसके बाद परिजन उसे पठानकोट और उसके बाद अमृतसर ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद फोरैंसिक टीम को भी बुलाया गया। फोरैंसिक टीम ने घटनास्थल से जरूरी साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में ले लिया है। वहीं एक फरार है।

SP Chamba Abhishek Yadav ने बताया कि पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। एक युवक अभी फरार है। पुलिस टीम उसकी तलाश में जुट गई है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular