Friday, March 29, 2024
HomeUncategorizedअति दुखद : डीएफओ मंडी का शव सुंदरनगर जलाशय में तैरता मिला

अति दुखद : डीएफओ मंडी का शव सुंदरनगर जलाशय में तैरता मिला

हिमाचल प्रदेश वन विभाग में डीएफओ हेड क्वार्टर मंडी कार्यरत मुंशी राम का Shimla जाते समय बीएसएल जलाशय सुंदरनगर से अचानक शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है। मामले पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हैरानी की बात यह है कि शौच करने गए हुए डीएफओ का इस प्रकार से शव बरामद होने से मृत्यु के कारणों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मुंशीराम ( 56 वर्षीय ) पुत्र दीपू राम निवासी लुहाखर तहसील बल्ह जिला मंडी सरकारी गाड़ी में सवार होकर शुक्रवार सुबह शिमला होंते हुए सोलन जा रहे थे।

इसी दौरान जब गाड़ी सुंदरनगर बस स्टैंड के समीप पहुंची तो उन्होंने गाड़ी चालक को गाड़ी रोककर शौच करने के लिए कहा। लेकिन काफी देर तक जब मुंशीराम शौच कर वापस नहीं आए तो गाड़ी चालक ने उन्हें यहां-वहां ढूंढा। लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चला।

करीब 8 बजे के आसपास स्थानीय लोगों द्वारा बीएसएल जलाशय में एक शव तैरता हुआ देखा तो उन्होंने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और प्रसाशन को दी तो थाना प्रभारी अंकुर और एसडीएम धर्मेश रामौत्रा को दो उन्होंने मौके से शव को जलाशय से बाहर निकाला। शव की पहचान डीएफओ हेडक्वार्टर मंडी मुंशी राम के रूप में हुई।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों व गाड़ी चालक के ब्यान दर्ज कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। उधर मामले पर एसडीएम सुंदरनगर धर्मेश रमौत्रा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular