HomeHimachal NewsLatest Solan News in Hindi | सोलन की ताज़ा ख़बर | HP Solan Newsघर की छत पर गिरा मिट्टी से भरा ट्रक चालक की मौत

घर की छत पर गिरा मिट्टी से भरा ट्रक चालक की मौत

- Advertisement -

कंडाघाट (Kandaghat) में एक ट्रक के रिहायशी मकान पर गिर जाने के कारण चालक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कंडाघाट Kandaghat के अंतर्गत ग्राम पंचायत कवारग के देहू गांव में मंगलवार को एक ट्राला (ट्रक) अनियंत्रित होकर अचानक एक रिहायशी मकान पर आ गिरा। हादसे में जहां मकान को काफी नुक्सान पहुंचा है, वहीं ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

हमीरपुर ताजा समाचार हिमाचल प्रदेश Click Here

यह हादसा उस समय हुआ जब यह मिट्टी से भरा ट्रक ज्युरिक होटल को जाने वाले मार्ग से डंपिंग साइट की तरफ जा रहा था। इसी बीच सड़क पर ज्यादा बारिश के चलते फिसलन होने के कारण ट्रक सड़क से लगभग 250 मीटर नीचे घर की छत पर जा गिरा। बता दें कि फोरलेन के कार्य के दौरान पहाड़ की कटिंग का कार्य किया जा रहा है, जिसको लेकर ट्रकों की मदद से मिट्टी को डंपिंग साइट पर फैंका जा रहा है। पुलिस ने भी घटनास्थल का दौरा किया, साथ ही इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी हैडक्वार्टर योगेश दत्ता जोशी ने की है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए देखें वीडियो Click Here

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular