HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : रिटायरमैंट पार्टी में गए 2 युवकों के खाई में...

अति दर्दनाक : रिटायरमैंट पार्टी में गए 2 युवकों के खाई में मिले शव

- Advertisement -

Capital Shimla में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर Mashobra के ठेला में 2 युवकों के शव बरामद हुए हैं। हालांकि इन दोनों युवकों की कार 1 सप्ताह पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। दोनों युवकों के शव हफ्ते भर खाई में पड़े रहे लेकिन इनका पता रविवार को ही पुलिस द्वारा चलाए गए सर्च ऑप्रेशन में ही चल पाया। बताया जा रहा है कि 31अक्तूबर को रजनीश और देवी चंद डाकघर मटेरनी तहसील अर्की से खटनोल क्षेत्र में एक रिटायरमैंट पार्टी में गए थे लेकिन एक सप्ताह से वापस घर नहीं लौटे तो परिजनों ने इन्हें ढूंढने के लिए जगह-जगह पर तफ्तीश शुरू की। जब परिजनों को पता चला कि वे खटनोल क्षेत्र में गए थे, तभी परिजनों ने मशोबरा चौकी में 6 नवम्बर को शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने सुबह से ही सर्च ऑप्रेशन शुरू किया। इस दौरान लोगों के साथ पुलिस की टीमें सर्च ऑप्रेेशन में डट गईं। तभी पुलिस को पता चला कि ठेला के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। कार सड़क से लगभग 300 मीटर खाई में जा गिरी थी। पुलिस ने जब छानबीन की तो दोनों युवक खाई में पड़े हुए थे, वहीं कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी थी। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को खाई से बरामद किया और उन्हें IGMC पहुंचाया। अभी शवों को IGMC के dead house में रखा गया है। पुलिस अब शीघ्र ही इनका पोस्टमार्टम करवाएगी और परिजनों को सौंपेगी। बताया जा रहा है कि दोनों युवक रिटायरमैंट पार्टी से वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

DSP Shimla City Mangat Ram ने बताया कि सूचना मिली थी कि 2 युवक खटनोल की तरफ गए थे लेकिन वापस नहीं लौटे हैं। ऐसे में पुलिस ने सर्च ऑप्रेशन शुरू किया। पुलिस की टीम ने पाया कि दोनों युवक ठेला के पास मृत अवस्था में खाई में पड़े हुए थे और गाड़ी भी खाई में ही गिरी हुई थी। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है। जल्द ही IGMC में शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular