Tuesday, April 23, 2024
HomeIndiaआवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची को बुरी तरह से नोचा,...

आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची को बुरी तरह से नोचा, देखें रोंगटे खड़ा कर देने वाला Video

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कुछ आवारा कुत्तों के झुंड ने एक मासूम बच्ची पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई है। अधिकारी ने बताया कि करीब दो से तीन साल की इस बच्ची को बाद में एक व्यक्ति ने बचाया और यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाग सेवनिया इलाके में शनिवार शाम को हुई यह घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई और इसके फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गये।

सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो में दिख रहा है कि जब यह बच्ची सड़क पर अकेली जा रही थी, तभी पांच कुत्तों के झुंड ने उसका पीछा किया और जब उनके डर के कारण वह अपने को बचाने के लिए भागने लगी तो इन कुत्तों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और नोचना शुरू कर दिया, जिससे वह सड़क पर गिर गई। यह देख एक आदमी इस बच्ची को बचाने आया और कुत्तों पर पत्थर फेंककर उन्हें वहां से भगाया।

कुत्तों के नोचने से लड़की के सिर और चेहरे पर घाव आये हैं। पुलिस निरीक्षक संजीव चौकसे ने बताया कि इस बच्ची को यहां सरकारी हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि हमें सोशल मीडिया के जरिए इस घटना के बारे में पता चला।

Himachal News : नए साल पर झटका डिपुओं में राशन महंगा

उन्होंने कहा कि बच्ची की पहचान और स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए एक पुलिसकर्मी को अस्पताल भेजा गया। अभी तक किसी ने भी घटना के बारे में पुलिस से शिकायत नहीं की है। भोपाल नगर निगम के आयुक्त केवीएस चौधरी ने बताया, ‘‘बच्ची दो से तीन साल की है। उसे उचित इलाज किया जा रहा है। वह ठीक है।” राज्य की राजधानी में आवारा कुत्तों के खतरे को नकारते हुए उन्होंने कहा कि आवारा कुत्तों की नसबंदी कार्यक्रम कोविड-19 महामारी के चरम पर आने के दौरान पिछले साल केवल दो-तीन महीने के लिए ही रोका गया था। चौधरी ने कहा कि एक महीने से अधिक समय से रोजाना कम से कम 30 से 40 कुत्तों की नसबंदी की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular