HomeHimachal Bilaspur News | Bilaspur News In Hindi | Bilaspur की ताज़ा खबरे हिन्दी मेंअति दर्दनाक : 5 वर्षीय मासूम की झील में डूबने से मौत

अति दर्दनाक : 5 वर्षीय मासूम की झील में डूबने से मौत

A very sad news has come out from Bilaspur district of Himachal Pradesh. Here on Saturday, a child died due to drowning in Govind Sagar near Dumli. As soon as the information about the incident was received, the police reached the spot and took possession of the dead body and started further investigation.

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Bilaspur district से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। यहां आज शनिवार को डमली के समीप Govind Sagar में एक बच्चे की डूबने से मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अगामी जांच शुरू कर दी है।

अति दुखद : पुल से फंदा लगाकर झूल गया 24 साल का लड़का

According to the information चमन लाल अपनी पत्नी संग डमली में खेतों में काम करने के लिए आया था तथा उसका बेटा रिद्विक (5) भी अपने माता-पिता के साथ खेतों में आया था। ग्राम पंचायत डमली के उपप्रधान अश्विनी कुमार नड्डा ने बताया कि चमन लाल अपनी पत्नी संग खेतों में काम कर रहा था तो इसी दौरान बच्चा खेलता हुआ गोबिंद सागर झील के किनारे चला गया।

आपके काम की बात : Smartphone के बारे में वो झूठी बातें, जिसे अधिकतर लोग मानते हैं सच

बच्चे को पानी में जाते हुए वहां पर खेत जोत रहे ट्रैक्टर चालक ने उसे देख भी लिया था, जिस पर उसने शोर मचाया। इसके बाद चमन लाल बच्चे को पानी से बाहर निकालने के लिए दौड़े। उन्होंने बच्चे को बाहर निकाला और उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

शिमला घूमने का सबसे अच्छा समय | Best time to visit Shimla in hindi

सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। थाना झंडूता पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular