Home हिमाचल समाचार कांगड़ा न्यूज़ बड़ी खबर : PWD विभाग का जेई 40 हजार रुपये की...

बड़ी खबर : PWD विभाग का जेई 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

- Advertisement -

पीडब्ल्यूडी (PWD) विभाग के जेई को विजिलेंस ने 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले का है.

हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के बाबा बड़ोह उपमंडल के तहत कंडी सेक्शन में आरोपी जेई कार्यरत है. जेई को विजिलेंस ने 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी का जेई ठेकेदार से काम पूरा होने के बाद पेमेंट करने के बदले घूस मांग रहा था.

ठेकेदार ने विजिलेंस को दी थी शिकायत
लोक निर्माण विभाग के तहत एक ठेकेदार अर्जुन कुमार निवासी सरूट तहसील बड़ोह ने विजिलेंस से शिकायत की थी कि लोक निर्माण विभाग के बाबा बडोह उपमंडल के तहत कंडी सेक्शन में कार्यरत जेई कुलदीप, मतराड़, नगरोटा बगवां (कांगड़ा) काम की पेमेंट करने के लिए 40 हजार रुपये मांग रहा है. विजिलेंस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.
क्या बोले अधिकारी

विजिलेंस विभाग धर्मशाला के डीएसपी बलवीर जसवाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के बाबा बडोह उपमंडल के तहत कंडी सेक्शन में कार्यरत जेई कुलदीप को 40 हजार रुपये रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. ठेकेदार की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular