HomeHamirpur hp News In Hindi | latest hamirpur hp newsदर्दनाक : लापता हुए शख्स का शव खड्ड में मिला

दर्दनाक : लापता हुए शख्स का शव खड्ड में मिला

The body of a person who went missing 4 days ago from the area under Jhakhari police station of Rampur sub-division under Shimla, the capital of Himachal Pradesh has been recovered from the shank near Brauni Khad. The deceased person is said to be a resident of Hamirpur.

- Advertisement -

Himachal Pradesh की राजधानी Shimlaके अंतर्गत आते Rampur sub-division के Jhakhari police station के तहत आते क्षेत्र से 4 दिन पहले लापता हुए शख्स का शव ब्रौनी खड्ड के पास ढांक से बरामद किया गया है। मृतक शख्स हमीरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

पत्नी चोरी के आरोप में गिरफ्तार तो पति ने किया सुसाइड


पुलिस द्वारा बताया गया कि उक्त शख्स की पत्नी ने उसके लापता होने की सूचना झाखड़ी थाने में 15 अक्तूबर को दर्ज करवाई थी। शिकायत मिलने के बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी, लेकिन पुलिस के हाथ इतने दिनों से खाली ही थे।

आपके काम की बात : Smartphone के बारे में वो झूठी बातें, जिसे अधिकतर लोग मानते हैं सच

इस सब के बीच ब्रौनी खड्ड के पास सड़क मार्ग में मृतक व्यक्ति का मोबाइल मिलने के उपरांत पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में सीआईएसएफ के जवानों के साथ तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान पुलिस को युवक का शव गहरी खाई में होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस व सीआईएसएफ के जवानों ने ढांक में चट्टानों के बीच फंसे शव को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया।

शिमला घूमने का सबसे अच्छा समय | Best time to visit Shimla in Hindi

करीब 5 घंटे के रेस्क्यू अभियान के बाद युवक के शव को निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिजनों को सौंपा दिया है। शव की शिनाख्त संजय कुमार पुत्र प्रकाश चंद गांव जसरोह डाकघर जलान तहसील नादौन जिला हमीरपुर के रूप में हुई।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular