HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : डिवाइडर से टकराई कार, युवक की मौत

दर्दनाक हादसा : डिवाइडर से टकराई कार, युवक की मौत

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Mandi district में Kiratpur-Nerchowk Fourlane Highway की बदहाली और निर्माण कार्य की धीमी गति लोगों की जान पर भारी पड़ रही है.

ताजा मामले में मंगलवार देर रात निर्माणाधीन फोरलेन हाइवे पर Mandi जिला के उपमंडल Sundernagar के नौलखा के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया. इसमें एक कार सीधा सड़क के साथ लगते डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार सवार 31 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है.

जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों की मदद से कार में बैठे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे बाद कार से युवक को बाहर निकालकर Medical College Ner Chowk भेजा और अस्पताल में कार सवार एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया.

दूसरा घायल होने के कारण उपचाराधीन है. हादसे के कारण फोरलेन पर दोनों ओर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

DSP Sundernagar Dinesh Kumar ने कहा कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दूसरे घायल युवक का उपचार Medical College Ner Chowk. में चल रहा है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular