HomeHimachal NewsHimachal News : कार ठीक कर रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार...

Himachal News : कार ठीक कर रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार SUV ने मारी टक्कर, 1 की मौत

- Advertisement -

कांगड़ा Kangra के पास शाहपुर Shahpur में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर मंडी पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग Mandi Pathankot National Highway पर द्रमन Draman में एक तेज रफ्तार एसयूवी ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचल दिया. इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस ने एसयूवी चालक की पहचान कर ली है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है. घायलों और मृतक की भी पहचान हो गई है.

जानकारी के अनुसार राजेंद्र सिंह और देसराज अपनी कार को मैकेनिक तरसेम सिंह से ठीक करवा रहे थे. वे तीनों कार के साथ ही सड़क के किनारे खड़े थे. इसी दौरान अचानक से गिरधर गोपाल शर्मा अपनी एसयूवी को तेज रफ्तार में भगाता हुआ लाया. उसका कार पर नियंत्रण नहीं रहा और सड़क किनारे कार ठीक कर रहे तीनों लोगों को कुचलता हुआ फरार हो गया.

दुर्घटना के बाद लगा जाम
हादसा होने के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई. इस दौरान मंडी पठानकोट के हाईवे पर भी जाम लग गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान राजेंद्र सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं देसराज की हालत को गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद राजेंद्र पर्षद मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया. वहीं तीसरे घायल मैकेनिक तरसेम सिंह को हल्की चोट आई हैं और उसका इलाज शाहपुर अस्पताल में चल रहा है.

हर एंगल से हो रही जांच
पुलिस के अनुसार एसयूवी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद जांच की जा रही है. पुलिस अब हर पहलू से हादसे की जांच कर रही है. ये भी पता लगाया जा रहा है कि ये सामान्य हादसा था जिसमें चालक का नियंत्रण कार पर नहीं रहा, या फिर किसी रंजिश के चलते जान बूझ कर इस दुर्घटना को अंजाम दिया गया है. कार चालक से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है. साथ ही घायलों के भी बयान लिए जा रहे हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular