HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : पिकअप लुढ़की, 24 साल के युवक की मौत

दर्दनाक हादसा : पिकअप लुढ़की, 24 साल के युवक की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत पहाड़ी हल्के में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. कुंडलू के पास एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. स्थानीय लोगों की मदद से नालागढ़ (Nalagarh) के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेज दिया है. पुलिस (Baddi Police) ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

पिकअप गाड़ी चंडीगढ़ (Chandigarh) से प्याज लोड करके कुल्लू के भुंतर (Bhuntar in Kullu) जा रही थी और अचानक कुंडलू के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में जिस युवक (24 साल) की मृत्यु हुई है, वह बिलासपुर के नैना देवी का रहने वाला था. डीएसपी नालागढ़ विवेक चाहल ने बताया कि कुल्लू के पास एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जबकि दूसरे व्यक्ति का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular