Home India इंसानियत शर्मसार: मां-बाप ने अपनी डेढ़ महीने की बच्ची को गटर में...

इंसानियत शर्मसार: मां-बाप ने अपनी डेढ़ महीने की बच्ची को गटर में फेंका

- Advertisement -

फरीदकोट के गांव कलेर के एक ईंट भट्ठे पर काम करने वाले प्रवासी मजदूर परिवार की तरफ से अपनी डेढ़ महीने की मासूम बच्ची को फ्लश में फैंक कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस घटना के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

जानकारी मुताबिक आज सुबह ईंट भट्ठे पर काम करने वाले प्रवासी मजदूर के परिवार ने शोर मचाया कि उनकी डेढ़ महीने की बेटी घर से गायब है, जिसको कोई उठा कर ले गया है। काफ़ी तलाश करने के बाद लड़की का कुछ पता नहीं चल पाया तो गांव वासियों को परिवार पर ही शक हो गया। जब उन्होंने परिवार से पूछताछ की तो उन्होंने खुलासा कर दिया कि उन्होंने ख़ुद ही अपनी बेटी को गटर में फेंक दिया है। लड़की को तुरंत बाहर निकाला गया परन्तु उसकी मौत हो चुकी थी। इस मामले में थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच का काम शुरू कर दिया है।

इस मौके पर साथी मजदूरों ने बताया कि रज्जो नामक यू.पी. के मजदूर ने सुबह पांच बजे शोर डाल दिया कि उनकी बच्ची को कोई उठा कर ले गया है। तलाश करने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो लोगों ने बच्ची के पिता की बातों पर शक हुआ। जब फ्लश के गटर को उखाड़ कर देखा तो बच्ची उसके अंदर थी औरजब उसे निकाला गया तो बच्ची की मौत हो चुकी थी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular