HomeHimachal Newsपहले Facebook पर डाला पोस्ट, फिर कर लिया सुसाइड

पहले Facebook पर डाला पोस्ट, फिर कर लिया सुसाइड

Posted a long post on Facebook and then committed suicide. This incident is of district Solan where a 29-year-old youth embraced death. Before death, the young man also put a suicide note in his Facebook post and also gave the reason for his death.

- Advertisement -

फेसबुक पर डाला लंबा-चौड़ा पोस्ट और फिर कर लिया सुसाइड। ये घटना है जिला सोलन की जहां 29 साल के एक युवक ने मौत को गले लगया लिया। मौत से पहले युवक ने अपनी फेसबुक पोस्ट में सुसाइड नोट भी डाला और अपनी मौत का कारण भी बताया।

जानकारी के मुताबिक सोलन का रहना वाला 29 साल का मुकुल वारिया शादी और इवेंट्स की डेकोरेशन के प्रोजेक्ट लेता था। मंगलवार को उसने अपने घर में कमरे में फंदा लगा लिया। परिजन जब तक उसे अस्पताल पहुंचाते उसकी मौत हो गई थी।

मुकुल ने सुसाइड करने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट डाली है। जिसमें उसने अपना दर्द साझा किया है और खौफनाक कदम उठाने का कारण बताया है। उसने पोस्ट में उसको टॉचर्र करने के आरोप लगाए हैं, मुकुल ने ये भी लिखा है कि वह अकेला पड़ गया है, मुझे माफ करना मैं थक गया हूं, घरवाले मुझसे कभी खुश नहीं रहे हैं, मैं मुश्किल में फंस गया हूं और अब मुझसे इन मुश्किलों का सामना नहीं हो रहा है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular