HomeHimachal Newsहिमाचल शर्मसार : स्कूल जा रही किशोरी की लूटी इज्जत, वीडियो वायरल...

हिमाचल शर्मसार : स्कूल जा रही किशोरी की लूटी इज्जत, वीडियो वायरल करने की घमकी

The news of rape of a minor has come to light from Kangra district of Himachal Pradesh. According to the information received, the incident is of a village under Jaisingpur area.

- Advertisement -

हिमाचल शर्मसार : स्कूल जा रही किशोरी की लूटी इज्जत, वीडियो वायरल करने की घमकी (Himachal shame The honor of the girl going to school was robbed, threatened to make the video viral)

Himachal Pradesh के Kangra जिले से नाबालिग के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना Jaisingpur area के तहत आते एक गांव की है।

अति दर्दनाक : 5 वर्षीय मासूम की झील में डूबने से मौत

युवक वीडियो बना कर रहा ब्लैकमेल (Blackmailing a young man by making a video)
पीड़ित लड़की ने दर्ज शिकायत में बताया कि वह 16 अक्टूबर को घर से स्कूल जा रही थी तो रास्ते में धनीरी का युवक मिला और उसे वह Sujanpur ले गया व दुष्कर्म किया। लड़की ने अपने आरोप में यह भी कहा है कि युवक ने उस कृत्य का वीडियो भी बना लिया है। जिस वीडियो के आधार पर वह अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है कि बार-बार मेरे पास आओ नहीं तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

DSP BD Bhatia ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित के भारतीय दंड संहिता के धारा के तहत खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular