HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : टैंपो के नीचे आया 12 साल का भव्य टूटी...

अति दर्दनाक : टैंपो के नीचे आया 12 साल का भव्य टूटी सांसें

- Advertisement -

Himachal Pradesh में जारी सड़क हादसों के इस दौर के बीच सूबे के Una district से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक एक टैम्पो ने ओवरटेक के चक्कर साइकिल सवार 12 वर्षीय बच्चे को टक्कर मारकर रौंद दिया। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही जान चली गई।

जान गंवाने वाले बच्चे की पहचना भव्य कुमार (12) पुत्र लखविंदर सिंह निवासी Kutheda Tehsil Ghanari district Una के तौर पर की गई है। बताया गया कि बच्चे की मां कुठेड़ा जसवाला से है और लोहारली में दुकान करती है। इस हादेस से पहले बच्चा भी अपनी मां के साथ दुकान पर आया हुआ था।

दर्दनाक : 2 युवतियों के बीच हुई झड़प में चले ब्लेड

टैम्पो चालक की थी गलती! (It was the tempo driver’s fault!)
जहां से वह साइकिल लेकर सड़क की और निकल गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा इस हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि टैम्पो चालक ने गलत दिशा में जाकर बच्चे को टक्कर मार दी। वहीं, इस हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

बच्चे की जान लेने वाला टैम्पो गगरेट के स्थानीय उद्योग का बताया जा रहा है। वहीं, जान गंवाने बच्चे का पिता पंजाब में एक दवा कम्पनी में कार्यरत है। पुलिस ने टेम्पो को अपने कब्जे में लेकर चालक मनोहर सिंह पुत्र प्रकाश चंद निवासी Andora tehsil Amb district Una के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular