Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsसीधी खड्ड में जा गिरी कार, ITBP जवान की दर्दनाक मौत

सीधी खड्ड में जा गिरी कार, ITBP जवान की दर्दनाक मौत

शिमला जिला के रामपुर से लगभग 7 किलोमीटर दूर नोगली के पास शुक्रवार देर रात को एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 70 मीटर नीचे नोगली खड्ड में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक ITBP जवान की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं, हादसे में मारे गए जवान की पहचान मोहन सिंह (34) पुत्र तारा चंद निवासी कोटली जिला मंडी के तौर पर हुई है। मृतक मोहन सिंह ITBP में कार्यरत था। वहीं, घायल की पहचान तिली लाल निवासी दत्तनगर रामपुर के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार नंबर HP 33A 0373 नोगली से दयोटन ITBP कैंप की ओर जा रही थी। इसी दौरान सूद मिक्सचर प्लांट के पास चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर नोगली खड्ड में जा गिरी। हादसे के समय कार में दो लोग सवार थे।

हादसे की सूचना मिलने पर दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां ITBP जवान मोहन सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और ITBP के जवान भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular