Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsसड़क हादसे में BJP महिला मोर्चा की अध्यक्ष के 24 साल के...

सड़क हादसे में BJP महिला मोर्चा की अध्यक्ष के 24 साल के बेटे की मौत

हिमाचल में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आपको बता दें कि आए दिनों रोजाना सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। जिसमें में कई नौजवान युवक अपनी जान गवां रहे हैं। ताज़ा मामला काँगड़ा जिला के राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट-मंडी (National Highway Pathankot-Mandi in Kangra district) में उपमंडल पालमपुर के भट्टू के पास एक सड़क हादसे (Road accident near Bhattu in sub-division Palampur) में युवक की मौत हो गई है। युवक की मौत कार व बाइक की टक्कर से हुई है।

मृतक की पहचान अविनाश राणा (24) पुत्र अनिल राणा निवासी भट्टू के रूप में हुई है। मृतक युवक सुलह विधानसभा के भाजपा महिला मोर्चा (BJP Mahila Morcha) की अध्यक्ष मोनिका राणा का बेटा है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार भट्टू के पास एक कार और बाइक की टक्कर हो गई। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल हुए युवक को पालमपुर ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

सुलह के भाजपा विधायक विपिन सिंह परमार ने युवक की मौत पर भारी शोक व्यक्त किया

आपको बता दे की टांडा जाते हुए अविनाश राणा की रास्ते में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद सुलह भाजपा में मातम छा गया है। सुलह के भाजपा विधायक विपिन सिंह परमार (Sulh BJP MLA Vipin Singh Parmar) ने युवक की मौत पर भारी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने परिवार को शोक सांत्वना दी है। कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरी सुलह भाजपा उनके साथ खड़ी है। बताया जा रहा है कि कार मुख्य सड़क से लिंक रोड़ की ओर मुड़ रही थी। जिससे बाइक की यह टक्कर पीछे से लगी है।

उधर, थाना प्रभारी भवारना केहर सिंह ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular