HomeHimachal Newsअति दुखद : पुल से फंदा लगाकर झूल गया 24 साल का...

अति दुखद : पुल से फंदा लगाकर झूल गया 24 साल का लड़का

Amidst the increasing number of suicide cases in Himachal Pradesh, a sad news has come out from Chamba district of the state. Actually, a young man gave his life by hanging from the bridge on the Sal Khad connecting the village of Baniyag of Utip Panchayat located here. The youth who lost his life has been identified as Suraj (24) son Subhash Chand resident of village Baniyag.

- Advertisement -

पुल से फंदा लगाकर झूल गया 24 साल का लड़का (increasing number of suicide cases in Himachal Pradesh)

Himachal Pradesh में लगातार बढ़ रहे suicide के मामलों के बीच सूबे के Chamba district से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित उटीप पंचायत के बनियाग गांव को जोड़ने वाले साल खड्ड पर बने पुल से फंदा लगाकर एक युवक ने अपनी जान दे दी। जान गंवाने वाले युवक की पहचान सूरज (24) पुत्र सुभाष चंद निवासी गांव बनियाग के रूप में हुई है।

अति दुखद : मातम में बदली शादी, दूल्हे के भाई समेत 2 युवकों की मौत

वहीं, इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्तम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार युवक ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया।

अति दुखद : हिमाचल में दर्दनाक हादसा 5 की मौत

पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर युवक के परिजनों ने बताया कि वह वीरवार को देर शाम वह काम से लौटा था। अचानक से वह घर से बाहर निकल गया और इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह जब लोगों ने उसे पुल के नीचे फंदे पर लटका हुआ पाया तो घरवालों को सूचना दी तो साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी।

शिमला घूमने का सबसे अच्छा समय | Best time to visit Shimla in hindi

पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि मृतक के स्वजन ने पूछताछ में इस मामलों पर किसी प्रकार को कोई संदेश नहीं जताया। प्रथम दृष्टि के आधार पर मामला दर्ज की लिया है। पुलिस प्रत्येक दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए जांच प्रक्रिया में जुटी हुई है। एसपी चंबा एस आरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular