HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : गहरी खाई गिरा टिप्पर, 3 लोगों की मोके पर...

दर्दनाक हादसा : गहरी खाई गिरा टिप्पर, 3 लोगों की मोके पर मौत

- Advertisement -

संगड़ाह थाने के अंतर्गत बड़ग इलाके में मंगलवार को एक टिप्पर के खडोन नाले के नजदीक गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 3 व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार टिप्पर में 5 लोग सवार थे।

टिप्पर करीब 400 फुट गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में 2 व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया तथा 3 लोगों को उपचार के लिए Civil Hospital Dadahu लाया गया।

इनमें से एक की ददाहू से नाहन ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान बड़ग के धौटी के रहने वाले 20 वर्षीय रविंद्र पुत्र बलवीर सिंह, गनौग के 47 वर्षीय जगिया राम पुत्र मीना राम व नेर बागा के 26 वर्षीय अशोक पुत्र मेला राम के तौर पर हुई है।

घायलों की पहचान 22 वर्षीय संजय पुत्र मेला राम व 19 वर्षीय पवन पुत्र लायक राम के तौर पर हुई है। एक घायल को मेडिकल काॅलेज रैफर किया गया है व चालक ददाहू में ही उपचाराधीन है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना Sangrah से एएसआई बालाराम ठाकुर घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

SDM Sangrah Dr. Vikram Negi ने बताया कि मृतकों के आश्रितों को 25-25 तथा घायलों को 5-5 हजार रुपए की राहत राशि जारी की गई है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular