Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsअनियंत्रित होकर ब्यास में गिरा ट्रक, चालक लापता

अनियंत्रित होकर ब्यास में गिरा ट्रक, चालक लापता

कुल्लू से मनाली जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर ब्यास से जा गिरा । चालक का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है

कुल्लू जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर वैष्णो माता मंदिर के समीप एक ट्रक अनियंत्रित होकर ब्यास में गिर गया। चालक लापता है। ट्रक कुल्लू से मनाली की तरफ जा रहा था। हादसा बुधवार रात करीब 12:30 बजे पेश आया।

पुलिस को दिए बयान में नवीन कुमार निवासी नोहली, तहसील जोगिंद्रनगर, जिला मंडी ने कहा कि वह बुधवार रात करीब 12:15 बजे बाशिंग में एक रेस्तरां के बाहर मौजूद था। इस बीच रेस्तरां से करीब 150 मीटर दूर अचानक धमाके की आवाज आई। उसने देखा कि कुल्लू की तरफ से मनाली की ओर आ रहा एक ट्रक नियंत्रण खोकर ब्यास में गिर गया। वह अपने साथियों के साथ घटनास्थल की ओर दौड़ा। मौके पर पहुंचने पर चालक का कोई पता नहीं चला।

सुबह होने पर कुल्लू-मनाली नेशनल हाईवे से गुजरने वाले लोगों की नजर ट्रक पर पड़ी। सुबह के समय यहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया। दूसरी ओर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रक चालक के साथ और भी लोग हो सकते हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular