HomeHimachal Bilaspur News | Bilaspur News In Hindi | Bilaspur की ताज़ा खबरे हिन्दी मेंअति दर्दनाक : खड्ड में डूबने से दो छात्रों की मौत

अति दर्दनाक : खड्ड में डूबने से दो छात्रों की मौत

- Advertisement -

Bilaspur जिला के उपमड़ल Ghumarvi के साथ बह रही सिर खड्ड में दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई है। यह युवक घर से एक स्कूल को आया था और दूसरा घर से शादी समारोह में काम करने के लिए गया था। परिजनों को इस बात का पता तब चला जब इन युवकों की डूबने से मौत हो गई थी। यह युवक दोपहर बाद SDM office Ghumarvi के साथ ही सिर खड्ड में अन्य युवकों के साथ नहाने के लिए चले गए थे। खड्ड में जैसे ही यह युवक नहाने के लिए उतरे तो इनमे से दो युवक डूब गए थे और अन्य युवकों के द्धारा शोर मचाने पर आसपास वाले लोगों इकट्ठा हुए तो जब इन दो युवकों को बाहर निकाला गया था तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

अति दुखद : 45 वर्षीय गुमशुदा व्यक्ति का मिला शव

यह दोनों युवक जमा एक के छात्र थे जो कि एक घुमारवीं के निजी स्कूल में पढ़ता था तथा दूसरा सरकारी स्कूल कोठी में पढ़ता था प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवकों की पहचान अनीश लखनपाल पुत्र भगीरथ गांव व डाकघर कोठी Tehsil Ghumarwin व दूसरा विपिन कुमार पुत्र विजय पाल गांव पलसोटी तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। दोनों युवक अपने माता पिता की एकलौती संतान थे तथा एक युवक का पिता घुमारवी ट्रेजरी मे कार्यरत था तथा दूसरे का दिहाड़ी मजदूरी करता है। Ghumarvi Hospital में पुलिस के द्धारा शवों को जैसे ही लाया गया था तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था तथा हर किसी की नम आखें हो रही थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घुमारवी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular