HomeIndiaमहिला पुलिसकर्मी ने कंधे पर उठाकर बेहोश व्यक्ति को बचाया

महिला पुलिसकर्मी ने कंधे पर उठाकर बेहोश व्यक्ति को बचाया

- Advertisement -

तमिलनाडु की एक महिला पुलिस अधिकारी का एक वीडियो बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा है जिसमें वह यहां एक श्मशान घाट पर भारी बारिश के बीच बेहोश हुए मजदूर को अपने कंधे पर उठाकर ले जाती दिख रही हैं। वीडियो में महिला अधिकारी श्मशान परिसर के गीले फर्श से एक दुबले-पतले व्यक्ति को अपने कंधे पर उठाती हैं और उसे सड़क पर ले आती हैं जहां एक ऑटोरिक्शा से उन्हें बेहोश मजदूर को नजदीक के एक अस्पताल में ले जाते हुए देखा जा सकता है।

फुटेज में दिखायी दे रहा व्यक्ति श्मशान भूमि में काम करने वाला मजदूर बताया जा रहा है। ऐसी जानकारी है कि वह भारी बारिश के बीच बेहोश हो गया था। मजदूर को बचाने की महिला पुलिस अधिकारी की कोशिश में दो अन्य स्थानीय पुरुष भी मदद करते दिखे। इस घटना के सटीक स्थान और समय का अभी पता नहीं चल सका है।

बता दें कि तमिलनाडु में भारी बारिश से तबाही मची हुई है जिसमें 1146 झोपड़ी और 237 मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इनमें से 1072 झोपड़यिों को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा है और 74 पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जबकि 236 घरों को आंशिक तौर पर नुकसान पहुंचा और एक घर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। उन्होंने कहा कि बारिश प्रभावित क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

राहत एवं बचाव कार्य में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की 10 टीमें राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हुई है। इसी क्रम में कुड्डालोर, नागापाट्टिनम, मदुरई और तिरूवल्लुर जिले में एक-एक और चेनगलपट्टू, चेन्नई जिले में तीन-तीन टीमों को तैनात किया गया है। वहीं राज्य आपदा मोचन बल की दो-दो टीमों को थंजावूर और कड्डालोर भेजा गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular