HomeHimachal Newsपार्क में 4 लड़कों ने युवकों को जमकर पीटा

पार्क में 4 लड़कों ने युवकों को जमकर पीटा

The young man kept asking for forgiveness, but the four boys did not agree. Danadan was slapped with kicks and punches. The young man joined hands and kept crying, but the youths continued to rain slaps and kicks on him. The matter is from Kangra district of Himachal Pradesh. This video of assault is going viral. On the allegations of molesting the girl, the youths have thrashed a young man. The matter reached the police and the youths have been called to the police station.

- Advertisement -

युवक मांगता रहा माफी, लेकिन चारों लड़के नहीं माने. दनादन लात-घूंसे थप्पड़ बरसाते गए. युवक हाथ जोड़ता और रोता बिलखता रहा, लेकिन युवकों ने उस पर थप्पड़ों और लातों की बरसात जारी रखी. मामला Kangra district of Himachal Pradesh से है. मारपीट का यह वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की से छेड़छाड़ के आरोपों पर युवकों ने एक युवक की धुनाई की है. पुलिस तक मामला पहुंचा और युवकों को थाने बुलाया गया है.

According to the information मारपीट का यह वीडियो Nurpur, Himachal Pradesh इलाके का है. कानून और नियमों को किस तरह दरकिनार करके कानून को हाथ में लेकर मारपीट करने का वीडियो जिस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इससे यह साबित तो जरूर हो रहा है कि हिमाचल में कई इलाकों में जंगलराज है.

अति दुखद : कांग्रेस नेता GS Bali का निधन, AIIMS में ली आखिरी सांस

वीडियो में चार लड़के बैंच पर बैठे हुए युवक को घेरे हुए हैं. स्थानीय भाषा में युवक से पूछताछ कर रहे हैं. किसी लड़की से छेड़छाड़ को लेकर युवक से पूछताछ की जा रही है. किसी पार्क का यह वीडियो है. इस दौरान युवक के बैग से जब चॉकलेट मिलती हो तो युवक भड़क जाते हैं. पूछताछ में युवक कहता है कि वह अपनी पत्नी के लिए चॉकलेट लाया है. हालांकि, बाद में युवक की जमकर पिटाई की जाती है और मारपीट में उसकी बाजू में खून और कपड़े फट जाते हैं. युवक रोते हुए माफी मांगता रहता है. उक्त युवा लड़के वीडियो में बोलते हुए नजर आ रहे हैं और पीड़ित युवक पर आरोप लगा रहे हैं कि यह लड़की को तंग करता है.

अति दर्दनाक : गहरी खाई में समाई कार – गई जान

कांगड़ा के एसपी का बयान (Kangra SP statement)
SP Kangra Khushal Sharma ने बताया कि यह मामला हमारे संज्ञान में आया है और हमने दोनों पक्षों को पुलिस थाना में बुलाया हुआ है तथा जो भी आगामी कार्रवाई बनेगी उसे अमल में लाया जाएगा.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular