Wednesday, April 24, 2024
HomeChamba Newsहिमाचल विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और BJP विधायक की महिला से WhatsApp...

हिमाचल विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और BJP विधायक की महिला से WhatsApp चैट वायरल, FIR

Hans Raj, Deputy Speaker of Himachal Pradesh Legislative Assembly is again in the headlines. This time the matter is related to the screen shot of the WhatsApp chat and the screen shot of the conversation with the woman has gone viral. According to the information, BJP MLA from Churah and Deputy Speaker of Himachal Pradesh Legislative Assembly Dr. Hansraj has lodged a complaint at Teesa police station of Chamba against maligning his image. He said that everything will come out in the investigation and those who do such acts will not be spared.

WhatsApp chat viral BJP MLA Hans Raj Deputy Speaker of Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के डिप्टी स्पीकर हंस राज फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार मामला व्हाट्स ऐप चैट के स्क्रीन शॉट से जुड़ा है और महिला से बातचीत का स्क्रीन शॉट वायरल हुआ है.

जानकारी के अनुसार, चुराह से भाजपा विधायक और हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. हंसराज ने उनकी छवि खराब करने के खिलाफ चंबा के तीसा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने कहा कि जांच में सब सामने आ जाएगा और इस प्रकार की हरकत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

दरअसल, यह स्क्रीन शॉट सबसे पहले युवा कांग्रेस चुराह के फेसबुक पेज पर अपलोड हुआ था. इस स्क्रीन शॉट के माध्यम से डॉ. हंसराज पर गंभीर आरोप लगे हैं. डीएसपी मयंक चौधरी ने बताया कि तीसा थाने में शिकायत पहुंची है. जांच के लिए साइबर फॉरेंसिक लैब धर्मशाला की मदद ली जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.

यो व्हाट्सएप डाउनलोड

चैट में क्या है
दावा है कि महिला को स्पीकर ने काम के बदले रात को आने के लिए कहा. साथ ही कहा कि उनके ठहरने का बंदोबस्त भी वह कर देंगे. कथित चैट में महिला लिखती हैं, ‘’मेरा काम कर दो आप’’. इस पर स्पीकर लिखते हैं, मिलो तो आप, सब हो जाना. इस पर महिला पूछती है सुबह कितने बजे आऊं, बाद में स्पीकर कहते हैं कि शाम के टाइम आना रुकने का प्रबंध कर दूंगा. इस महिला कहती है मैं नहीं आ सकती शाम को, मेरा काम नहीं हुआ तो? जवाब में स्पीकर लिखते हैं, कर दूंगा रात मिलना पड़ेगा मेरे से आपको.

आरोप निराधारः विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. हंसराज
विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. हंसराज ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं. चुराह कांग्रेस के लोगों के पास कोई और मुद्दा नहीं रह गया है. इसलिए ये लोग ओछी हरकतों पर उतर आए हैं. इस मामले में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है. जल्द ही दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, My Himachal News वायरल चैट की पुष्टि नहीं करता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular