HomeHimachal Newsबड़ी खबर : कविता की मौत मामले में बढ़ा सस्पेंस, कमरे से...

बड़ी खबर : कविता की मौत मामले में बढ़ा सस्पेंस, कमरे से बरामद हुआ नोट

Zilla Parishad member Kavita Kantu suicide Shimla. Interesting twists are coming one after the other in the death of 26-year-old Zilla Parishad member Kavita Kantu, who was found hanging in the forest of Summerhill area under Himachal Pradesh's capital Shimla. Because of this, the matter continues to get complicated. In fact, on the one hand, after seeing the scene, people are saying that it cannot be a case of suicide.

- Advertisement -

Himachal Pradesh की capital Shimla के अंतर्गत आते Summerhill इलाके के जंगल में फंदे से लटकी मिली 26 वर्षीय Zilla Parishad member Kavita Kantu की मौत के मामले में एक के बाद एक रोचक ट्विस्ट आ रहे हैं। इसकी वजह से यह मामला लगातार उलझता चला जा रहा है।

असल में, एक तरफ जहां घटनास्थल को देखने के बाद लोग ये कह रहे हैं कि यह मामला सुसाइड का नहीं हो सकता है।

वहीं, अब कविता के कमरे से एक नोट भी बरामद हुआ है। इस नोट में कविता ने Sorry to everyone, Love you Dad! (सभी को सॉरी, लव यू पापा!) इस नोट में कविता ने किसी शख्स का नाम भी लिखा है।

मामले की तफ़्ताएश करने में जुटी पुलिस ने इस नोट को कविता के कमरे से बरामद किया है।

ऊंचाई इतनी नहीं थी कि सुसाइड किया जा सके (Height was not enough to commit suicide.)
वहीं, इस पूरे मामले को लेकर कविता का कहना है कि वह काफी खुशमिजाज थी और सुसाइड नहीं कर सकती थी।

वहीं, घटनास्थल पर से कविता की लाश मिलने के बाद सवाल ये उठ रहे हैं कि कविता के घुटने जमीन के साथ लग रहे थे। ऊंचाई इतनी नहीं थी कि सुसाइड किया जा सके।

इसी कड़ी में कविता की सहेली लता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वह बिलकुल खुशमिजाज थी।

दो दिन पहले ही उसकी बात हुई थी। वह उसके साथ ही सोई थी। वहीं, एक अन्य युवती शालू ने बताया कि सोमवार सुबह 10 बजे ही उसे खानी दिया था। उसे देखकर लगा नहीं कि वह सुसाइड कर सकती है।

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : 4 मंजिला इमारत गिरी, कई दबे – एक को किया गया रेस्क्यू

बता दें कि 26 साल की होने के बावजूद भी उसे Rampur sub-division के Jhakri Zilla Parishad ward से जिप सदस्य चुना गया था।

Kavita Kantu अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। वहीं, कविता ने State University Shimla से इतिहास में एमफिल की थी। इसके साथ ही साथ उसने यूजीसी की नेट परीक्षा भी पास कर ली थी।

जांच के बाद ही पता चलेगा कि आत्महत्या है या कुछ और (It will be known only after investigation whether it is suicide or something else.)
Zilla Parishad चुनाव में वह माकपा समर्थित उम्मीदवार थी। कविता कंटू ने 13 वोटों से जीत का परचम लहराया है। कविता को 4561 वोट मिले। कविता ने बीजेपी और कांग्रेस सर्थित उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देते हुए झाकड़ी वार्ड नंबर-2 से जिला परिषद सदस्य निर्वाचित हुईं हैं।

वहीं, इस पूरे मसले पर शिमला की एसपी मोनिका का कहना है कि फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। एसपी ने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि यह आत्महत्या है या कुछ और। एसपी घटना के बाद मौके पर दल बल के साथ पहुंची थी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular